JSSC JMSCCE-2023: झारखण्ड नगरपालिका सेवा सम्वर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 द्वारा जारी महत्वपूर्ण सूचना

झारखण्ड नगरपालिका सेवा सम्वर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023: झारखण्ड नगरपालिका सेवा सम्वर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के सम्पन्न होने के बाद, एक महत्वपूर्ण सूचना के अनुसार, 29 अक्टूबर 2023 को हुई पाँच परीक्षा केन्द्रों की रद्द परीक्षाओं का पुनरायोजन 24 दिसम्बर 2023 को राँची के परीक्षा केन्द्रों पर किया जाएगा। इस आयोजन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट www.jssc.nic.in पर जाँच करनी चाहिए।

JSSC से संबंधित जानकारी जैसे प्रवेश पत्र, परिणाम, पंजीकरण तिथियां, परीक्षा कार्यक्रम, पंजीकरण फॉर्म इत्यादि पर नियमित अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट www.vidyastudy.com पर लगातार आते रहें।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें 

Join Now


हमारे Telegram Group में जुड़ें

Join Now

Official Notice:

JSSC JMSCCE-2023 Admit Card Release

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए एक विशेष लिंक 18 दिसम्बर 2023 को वेबसाइट पर उपलब्ध होगा, जिसका प्रकाशन आयोग ने किया है। नए परीक्षा की तिथियों के बारे में सभी विवरणों के साथ परीक्षा केन्द्र, समय और अन्य आवश्यक जानकारी के लिए आवश्यकता है कि अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर समाचार सूची को चेक करें।

Admit Card  

Click Here

Official Notification  

Click Here

इसके अलावा, रद्द परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों के लिए पुनरायोजित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र निर्गत किया जाएगा। इस प्रवेश पत्र का उपयोग केवल उन अभ्यर्थियों के लिए होगा, जिन्होंने इस परीक्षा की रद्द परीक्षाओं में सम्मिलित होने के लिए पहले ही प्रवेश पत्र प्राप्त किया था जिन्हें 29 अक्टूबर 2023 को नगरपालिका सेवा सम्वर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए निर्गत किया गया था।

उम्मीद है कि यह सूचना अभ्यर्थियों के लिए सहायक होगी और वे सफलता की ओर बढ़ सकेंगे। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थियों को आने वाले परीक्षा के लिए हार्दिक शुभकामनाएं!

Important Links  

JSSC JMSCCE 2023 Admit Card 

Click Here

Official Notification 

Click Here

Telegram Channel  
Click Here

Official Website 

Click Here

FAQ’s

Q. पुनरायोजन दिनांक क्या है?
– पुनरायोजन दिनांक 24.12.2023 है, जिसमें रद्द परीक्षाओं का पुनरायोजन होगा।

Q. प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें?
– प्रवेश पत्र 18.12.2023 को www.jssc.nic.in पर उपलब्ध होंगे, जिन्हें आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

Q. कौन-कौन से अभ्यर्थी होंगे प्रवेश पत्र के लिए योग्य?
– वह अभ्यर्थी जो 29.10.2023 को रद्द परीक्षाओं में शामिल हुए थे, सिर्फ उन्हें प्रवेश पत्र मिलेगा।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!