CBSE Exam Date Sheet 2023: CBSE बोर्ड ने जारी किया डेट शीट, यहां से देखिए पूरी खबर।

CBSE Exam Date Sheet 2023 : जल्द CBSE board 10 वीं और 12वीं की Date Sheet रिलीज

CBSE के छात्रों के लिए आज का दिन काफी अहम होने वाला है, यदि सब ठीक रहा तो जल्द CBSE के 10 वीं और 12वीं की Date Sheet रिलीज हो जाएगी।

CBSE Exam Date Sheet 2023

इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जानकारों कि मानें तो इस बार शत प्रतिशत सलेब्स पर परीक्षाएं आयोजित कराई जाएंगी। अभी कोरोना संक्रमण का नई गाइड लाइन में कोई असर नहीं पड़ा है। आपको बता दें कि लंबे वक्त से CBSE के छात्रों के बीच डेटशीट का इंतजार था।

Also Read:

CBSE Exam Date Sheet 2023: हर दिन लाखों छात्र इसकी चर्चा करते हैं, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड(CBSE) की तरफ से अभी इस मामले को लेकर किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन जो सूत्र बता रहे हैं कि बोर्ड अब एक दम से कभी भी डेटसीट रिलीज कर सकता है। इस बार पूरे 2 साल बाद एक्जाम का आयोजन हो रहा है। पिछली बार कोरोना कि वजह से एक्जाम काफी प्रभावित हुए थे।

CBSE प्रिक्शअतिरिक्त समय 

हर एक्जाम की तरह CBSE बोर्ड भी प्रश्न पत्र पढ़ने के लिए स्टूडेंट्स को 15 मिनट का समय अलग से देगा। 10वीं, 12वीं के स्टूडेंट्स को एक्जाम लिखने के लिए तीन घंटे का समय दिया जाएगा। इसलिए सवालों के जवाब लिखते समय अपनी रफ्तार की भी ध्यान दें। आपकों बता दें कि जैसे ही बोर्ड Date Sheet जारी करेगा तो एडमिट कार्ड भी जल्द आएगा। सारे एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।

Important Links
Admit Card Download

(Available soon)

Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!