SSC CGL Examination 2023 Important notice [check here]

SSC CGL Examination 2023: संघ कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की गई संयुक्त स्नातक स्तर की परीक्षा, 2023 (CGLE-2023) के महत्वपूर्ण सूचना के लिए उम्मीदवारों से संबोधित किया है। उम्मीदवारों से यह सूचित किया गया था, जो टियर-II में उपस्थित हुए हैं, कि वे अपने संबंधित ‘कैंडिडेट लॉगिन’ के माध्यम से CGLE-2023 के लिए अपने विकल्प-सह-प्राथमिकता को सबमिट करें, SSC (मुख्यालय) की वेबसाइट, यानी, https://ssc.nic.in से 18.11.2023 से 21.11.2023 तक।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉

Join Now


हमारे Telegram Group में जुड़ें👉

Join Now

Important Notice Regarding errors:

एक तकनीकी समस्या के कारण सूचना है कि 20.11.2023 (12:00 PM) तक कुछ उम्मीदवारों द्वारा किए गए विकल्पों में कुछ त्रुटियां हो सकती हैं। इसलिए, ऐसे उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि वे उन द्वारा भरे गए वरीयताओं की जाँच करें और यदि आवश्यक हो तो उन्हें सुधारें।

Correction Date Extended:

उम्मीदवारों के द्वारा विकल्प-सह-प्राथमिकता सबमिट करने के लिए खिड़की की अवधि को बढ़ा दिया गया है और यह 23.11.2023 (11:59 PM) तक सक्रिय रहेगा। यह उम्मीदवारों को उनके विकल्प-सह-प्राथमिकता को बयान करने का आखिरी और अंतिम अवसर है। जो उम्मीदवार इस उक्त अवधि के दौरान अपना विकल्प-सह-प्राथमिकता नहीं बयान करते हैं, उन्हें उनके विकल्प-सह-प्राथमिकता की सबमिट करने के लिए कोई और अवसर नहीं मिलेगा, और ऐसे उम्मीदवारों को अंतिम मेरिट सूची / अंतिम चयन में शामिल किया नहीं जाएगा।

SSC CGL Vacancy 2023 👉

Click Here

Official Notification 👉

Download Link

विकल्प-सह-प्राथमिकता सबमिट करने के लिए तंत्र उसी रहेगा जैसा कि 17.11.2023 की महत्वपूर्ण सूचना में सूचित किया गया था।

Official Notice:

 सुधार करने का अंतिम मौका

इस परीक्षा के संदर्भ में आयोग द्वारा दी गई यह अपडेटेड सूचना उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा अवसर है अपने विकल्पों को मुख्य स्नातक स्तर की परीक्षा, 2023 के लिए सही से बयान करने के लिए। वे निर्णय कर सकते हैं कि वे किस विभाग या पद को प्राथमिकता देना चाहते हैं, और इसे सही करने का अंतिम मौका 23 नवंबर 2023 तक है।

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे इस अंतिम अवसर का सही उपयोग करें और अपने विकल्प-सह-प्राथमिकता को सही से बयान करें ताकि उन्हें अंतिम चयन में शामिल किया जा सके।

यह विशेष नोटिस उम्मीदवारों को ध्यानपूर्वक सूचित करता है कि उन्हें इस समय का उपयोग करना चाहिए और इस अवसर को हाथ से न जाने दें, क्योंकि यह एक अंतिम अवसर है अपने भविष्य की दिशा को सुनिश्चित करने का।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!